Tuesday 12 April 2016

Free Website kaise banaye janiye - All trips in Hindi par

Hi friends

Free Me Website Kaise Banaye chaliye jante hai Agar aapko khud ki website banana he to mai aapko bataunga ki free me website kaise banate he. Website banana bohot asaan hai.Bas mere Steps ko follow kare.

Steps ko follow kare.



Blogger banane ke liye kya kya chahiye !

1. Gmail account.
2. Computer

Step : 1

Hum Gmail ID ko use kar ke website banayenge, Blogger ye Google ka product hai, Blogger par hum free me website bana sakte hai. Sabse Pehle aapkolagega aapka Gmail ID.Abhi aap www.blogger.com  par jaye !
Ab aap ke same ek windows khulega usme aap ko  Blogger Par Sing Up par jake apna gmail I'd dalna hai !
Alltripsinhindi.blogspot. com
Www.All tips in Hindi.com


Step : 2

Blogger (Blog) Account Login  karne ke bad aap ke screen  par New Blog ka option hoga uspar click kare.

Alltripsinhindi.blogspot. com
Www.All trips in Hindi.com

Step : 3

New Blog  par click karne ke bad agla window par  aap ko website ka nam aur website ka address dalna hoga.jaise ki pic..me hai !

alltripsinhindi.blogspot. com
Www.All trips in Hindi.com


Website ka Title aur Website ka address dalne ke bad niche Create Blog par click kare.

Step : 4

Ab aap ki Website ban kar ready hai !


alltripsinhindi.blogspot. com
Www.All trips in Hindi.com



Ab aap Agle Page Me New post par click kare
jaisa ki Aap upar image me Dekh sakte hai.

 An aap ko  jo Post dalna hai, Agle Page Jo ki new post par click karne ke bad khula hai usme aap apna  Post likhe.
Post likhne ke bad Publish par click kare.
Ab Aapka website Bangya Hai.

Agar aap ko websites banane me koi problem ho ko Niche comment kare or ye mere post kaisi lagi jarur comment kare or share kare!






Share this

0 Comment to "Free Website kaise banaye janiye - All trips in Hindi par"

Post a Comment